बीवी की मम्मी को हंड दिखा कर गर्म किया

बीवी की मम्मी को हंड दिखा कर गर्म किया मेरा नाम कुणाल है. मैं नागपुर (महाराष्ट्र) हूं. मेरी उम्र 31 साल है. मेरी शादी 3 साल पहले इंदौर की एक लड़की रिंकू (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी. मेरी बीवी रिंकू अच्छी है मगर मुझे उसकी   यानि कि मेरी सास उससे भी ज्यादा पसंद थी. मेरी सास का नाम कलावती है. उनकी उम्र उस वक्त 48 साल की थी. अब तो उस बात को काफी समय बीत चुका है. उसका फिगर 38-32-40 का है. काफी भारी भरकम औरत है लेकिन होद ू माल है. मैं बिजनेस करता हूं और मेरी बीवी कोचिंग करती है. वो पूरा दिन व्यस्त रहती है. शादी के बाद दूसरे महीने में ही मेरी बीवी के पाँव भारी हो गए. उसकी तबीयत ठीक नहीं रहती थी. उसको काम करने में दिक्कत होने लगी तो मेरे ससुर ने रिंकू की मम्मी को हमारे पास नागपुर भेज दिया. मैं ही उनको लेने के लिए बस स्टॉप पर गया था. जब मैं उनको लेने गया तो मैंने उनको नमस्ते किया और फिर उनका सामान उठाया. दो बैग थे. मैंने दोनों को उठाकर कार में रख लिया. फिर हम लोग घर के लिए निकल चले. वहां पर ट्रैफिक काफी होता है इसलिए कार से चलने

बुआ के जन्म दिन में उन्हें रातभर होदा



बुआ के जन्म दिन में उन्हें रातभर होदा


नमस्कार दोस्तो, मैं राज शर्मा!


दोस्तो, जैसा कि आप मेरी कहानी
विधवा बुआ को होदा उसी के घर में
जान चुके हो कि मैं अपनी बुआ को होदता हूं।
यह कहानी भी मेरी उसी बुआ की हूदाई की एक सच्ची कहानी है।
इनका नाम बबली है. यह बुआ पापा की विधवा चचेरी बहन है, पापा के ताऊ जी की बेटी हैं।
बबली बुआ विधवा हैं. उनके दो बच्चे हैं.
दोस्तो, 3 मई को बुआ का जन्म दिन था।
मुझे सुबह बुआ का फोन आया- राज आज शाम तुम क्या कर रहे हो?
मैंने कहा- कुछ खास नहीं, क्यों?
बुआ बोली- राज आज मेरा जन्मदिन है और मैं अपना जन्मदिन तुम्हारे साथ मनाना चाहती हूं।
मैंने कहा- यह तो बहुत अच्छा है। हैप्पी बर्थडे बुआ! 🎂 ठीक है, मैं शाम को आ जाउंगा।
फिर शाम को मैं बुआ के लिए उपहार लेकर उनके घर पहुंच गया।
अब बुआ ने 2 कमरों और रसोई वाला अच्छा घर ले लिया था।
बुआ लाल साड़ी में दुल्हन की तरह सजी हुई थी और कोई देखकर नहीं बोल सकता था कि बुआ विधवा है।
मैं केक भी लाया था, दोनों बच्चे और मेरे साथ बुआ ने केक काटी और सबसे पहले मुझे खिलाई और मैंने बुआ को!
फिर दोनों बच्चों को केक खिलाई.
थोड़ी देर बाद दोनों बच्चे खाना खाकर अपने कमरे में जाकर सो गए।
अब मैंने अपने बैग से एक वोतका का हाफ निकाल लिया और पैग बनाने लगा।
बुआ बोली- राज, मैं शराब नहीं पिऊंगी.
मैंने कहा- बुआ, आज आपका जन्मदिन है और आज की पार्टी दोनों साथ में ही करेंगे।
और मैंने पैग उठाकर बुआ को पिला दिया।
मैं भी अपना पैग पी गया।
आज बुआ को देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वो करवाचौथ व्रत के लिए तैयार हुई कोई नई दुल्हन हो।
बुआ बोली- राज मेरा गिफ्ट कहां है?
मैंने कहा- बुआ गिफ्ट लाया हूं लेकिन तुम्हें मेरी बात माननी पड़ेगी।
एक एक पैग पीकर बुआ बोली- राज, मैं तो तेरी सारी बात मानूंगी. बोल क्या है?
मैंने बुआ से पूछा- बच्चे सो गए क्या?
वो बोली- राज दरवाजा बंद है. तू उनकी टेंशन क्यों लेता है।
मैंने अपने बैग से एक पैग डिब्बा बुआ को दिया।
बुआ ने मुझे चूमते हुए कहा- थैंक्स राज! पता है आज 5 साल बाद मैंने अपना जन्मदिन मनाया है।
मैंने कहा- बुआ मेरा गिफ्ट तो देख लो।
बुआ ने जैसे ही डिब्बा खोला, वो चौंक गई.
डिब्बे में जालीदार ब्रा पैन्टी का सैट रखा था और एक गुलाबी हाफ नाईटी!
बुआ बोली- राज ये सब क्या है? मैं इस तरह के कपड़े नहीं पहनती हूं।
मैंने कहा- बुआ, ये मेरी पसंद के हैं. अब एक बार पहनकर दिखाओ, फिर बोलना कैसे हैं?
पहले बुआ मना करने लगी पर मेरे बार बार बोलने पर मान गई.
मैंने उसकी साड़ी ब्लाउज पेटीकोट उतार दिया.
अब वो फ्रा हैंन्टी में मेरे सामने थी।
फिर मैंने उसकी ब्रा पैन्टी उतार कर फेंक दी और कहा- लो अब ये पहनो!
बुआ ने जैसे ही हैंन्टी पहनी तो कट वाली हैंटी में उसकी बड़ी हांड साफ दिख रही थी.
और फिर फ्रा पहनी जिसमें दूध दिख रही थी।
फिर बुआ ने नाईटी पहनी और मेरे पास आकर बोली- राज देख!
मैंने देखा तो बुआ बिल्कुल फैक्सई मूवी की हीरोइन लग रही थी।
मैं उसे शीशे के सामने ले गया.
अपने आपको इतनी फैक्सई रूप में देखकर बुआ ख़ुश हो गई और मुझे चूमने लगी।
फिर मैंने एक-एक पैग और बनाया, हम दोनों ने एक-दूसरे को पैग पिलाया।
तब हम दोनों बिस्तर पर आ गए और एक-दूसरे को चूमने लगे।
आज बुआ बहुत खुश थी, वो बोलने लगी- राज आज तुमने मेरा इतना शानदार जन्मदिन मनाया थैंक्स मेरे राजा!
मैंने कहा- मेरी जान, कोई बात नहीं है!
और चूमने लगा.
मैंने नाइटी उतार दी और उसकी दूध को मसलने लगा.
अब बुआ के हाथ मेरी पैंट तक पहुंच गए और उसने हण्ड बाहर निकाल लिया।
मैंने फ्रा निकाल दी और दूध हुसने लगा, वो हण्ड को सहलाने लगी।
उसने मेरी टी-शर्ट बनियान उतार दी और चूमने लगी।
मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया और बुआ की हैंटी निकाल दी और अपनी पैंट अंडरवियर उतार कर नंगा हो गया।
अब मैं उसकी चिकनी साफ छूत को चाटने लगा।
बुआ ने बताया- मैंने आज दिन में बाल साफ़ किए हैं।
मैं बुआ की छूत को चाटने लगा, उसकी क़मर पकड़कर जीभ घुसा कर गपागप अंदर बाहर करने लगा।
एकदम से मुझे याद आया मैंने टेबल से केक उठाकर दूध पर और छूत में लगा दी और चाटने लगा।
धीरे धीरे मैं छूत का सारा केक चाटकर खा गया और दूध को हुसने चाटने लगा।
अब बुआ ने मुझे पलंग पर बैठा दिया और खुद हण्ड पर केक लगाने लगी; पूरे हण्ड को केक में चोकलेटी कर दिया और गपागप गपागप हुसने लगी।
बुआ हण्ड हुसते हुसते केक खा गई और हण्ड को तैयार कर दिया।
अब मैंने बुआ को पलंग पर लिटा दिया और हण्ड छूत में घुसा कर गपागप गपागप अंदर बाहर करने लगा.
वो मेरी पीठ पर नाखून गड़ाने लगी।
मैं और तेज़ तेज़ होदने लगा.
अब वो आह हहह आह हहह आह ओह करके चिल्ला चिल्ला कर हूदवाने लगी.
बुआ अपनी छूत उठा उठा कर हण्ड लेने लगी थी और बोल रही थी- आहह आहहह राज … और तेज़ तेज़ होद मुझे!
अब मैं भी बुआ को तेज़ तेज़ होदने लगा और बोलने लगा- हां मेरी रानी, ले ले!
मेरा हण्ड बुआ की मखमली छूत में मेरा हण्ड गपागप गपागप अंदर बाहर अंदर बाहर करने लगा और मैं उसकी दूध को हुसने काटने लगा.
और वो ऊईईई आहहहह आहहह करके चिल्ला चिल्ला कर अपनी छूत हूदाई का मज़ा ले रही थी।
अब मैंने उसे अपने हण्ड पर बैठने को कहा.
वो छूत रखकर बैठ गई और हण्ड पर उछल उछल कर हूदवाने लगी उसकी दूध हवा में झूलने लगी।
क्या मस्त नजारा था … मैं अपनी बुआ को अपनी रखैल बनाकर होद रहा था।
और वो मस्ती में अपनी हांड पटक पटक कर हूदाई का पूरा मज़ा ले रही थी।
अब बुआ का शरीर अकड़ गया और आहहह आहहह करके उसकी छूत ने पानी छोड़ दिया और हण्ड गीला कर दिया।
छूत के पानी से हण्ड और चिकना हो गया और छूत रस नीचे बहने लगा.
अब फच्च फच्च की आवाज निकलने लगी थी।
मैंने बुआ को हण्ड से उठाकर बिस्तर पर लिटा दिया और मुंह में अपना हण्ड घुसा दिया और वो लोलीपॉप जैसे हुसने लगी।
दोस्तो, आज नशे में बुआ को होदने में और मजा आ रहा था।
अब मैंने बुआ को बिस्तर पर झुका दिया और टांग उठाकर होदने लगा।
बुआ आह आहह हह आह करके मज़े से अपनी छूत में हण्ड लेने लगी थी।
अब मैंने अपने झटकों की रफ्तार और बढ़ा दी और गपागप गपागप अंदर बाहर करने लगा।
10 मिनट लगातार बुआ को घोड़ी बनाकर होदने के बाद अंदर ही माल छोड़ दिया।


अब दोनों बिस्तर पर लेट गए और बातें करने लगे।
थोड़ी देर बाद मैंने एक-एक पैग और बनाया और हम दोनों पी गए; फिर वापस बिस्तर में आकर मस्ती करने लगे, 69 में आकर हण्ड छूत हुसने लगे।
कुछ देर के बाद मैंने बुआ को होदना शुरू कर दिया और गपागप होदने लगा।
बुआ बहुत खुश थी … आज उसके जन्मदिन पर उसकी जबरदस्त हूदाई हो रही थी.
थोड़ी देर बाद अब मेरा मन बुआ की हांड होदने का हो गया।
मैंने बुआ को घोड़ी बनाया और उसकी गान्ड में थूक भर दिया और हण्ड रगड़ना शुरू कर दिया।


बुआ अपनी हांड पीछे करने लगी.
मैंने जोर से धक्का लगाया तो बुआ ऊईई ईईई ऊई ईईई करने लगी.
बुआ की हांड में हण्ड ठोक कर मैंने हण्ड को आगे पीछे करना शुरू कर दिया। बुआ अब आह आह ओहह करके अपनी हांड आगे पीछे करने लगी।
मैं बुआ की कमर पकड़कर होदने लगा। अब थप थप थप थप की आवाज़ आने लगी,.
अब उसकी बड़ी बड़ी दूध मेरे हाथों में आ गई थी जिन्हें मसल मसल कर झटके पे झटके मारने लगा।
20 मिनट बाद में बुआ की हांड में झड़ गया और दोनों चिपक कर लेट गए।
बात करते करते दोनों सो गए।
सुबह दोनों जागे.
6 बज गए थे, हम दोनों बाथरूम में गए और साथ में नहाये.
एक बार फिर से बाथरूम में 30 मिनट की फुल हूदाई हुई।
उसके बाद 7 बजे में अपने कमरे में आ गया।
दोस्तो, ऐसे मैंने अपनी बुआ को उसके जन्मदिन पर होदकर उसे खुश किया।
कहानी पढ़कर कमैंट जरूर करें.



Comments